जूनियर एनटीआर फैन Shyam NTR की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, Jr NTR ने जारी किया पत्र

Share This Post:

jr-ntr-fan-shyam-ntr

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने अपने प्रशंसक श्याम की मौत पर एक पत्र जारी किया:

जूनियर एनटीआर के कट्टर प्रशंसक, एपी के श्याम नाम के लड़के की संदिग्ध मौत एक सनसनी बन गई है। श्याम, जो एक सप्ताह पहले डॉ. बीआर अंबेडकर के गृहनगर कोनसीमा जिले के कोथापेट मंडल के मोडेकुर्रू आए थे, की शनिवार 25 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। श्याम का शव लटकता हुआ मिला, कलाई पर ब्लेड से कई वार किए गए थे।  पुलिस ने घटना पर पहले ही संदिग्ध मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराया है. हालाँकि, सोशल मीडिया पर एनटीआर के प्रशंसकों के बीच एनटीआर के प्रशंसक के रूप में प्रसिद्ध श्याम की संदिग्ध मौत हो गई, एनटीआर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर श्याम के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। नारा लोकेश और चंद्रबाबू जैसे लोग पहले ही इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर चुके हैं, लेकिन अब इस मामले में एनटीआर ने भी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 2 : Pooja Bhatt ने एक्स पति Manish Makhija से तलाक को लेकर किया ये बड़ा खुलासा !

उन्होंने  पत्र जारी किया “श्याम shyam ntr की मृत्यु एक बहुत दुखद घटना है, श्याम के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। जूनियर एनटीआर ने जारी पत्र में कहा, ”यह न जानना कि किसी भी परिस्थिति में उनकी मृत्यु कैसे हो सकती है, दिल दहला देने वाला है, मैं सरकारी अधिकारियों से मामले की तत्काल जांच करने की अपील करता हूं।” संदिग्ध तरीके से मौत का शिकार हुए श्याम का परिवार गोदावरी जिले के मुम्मीदीवरम निर्वाचन क्षेत्र के काट्रेनिकोना मंडल में कोप्पिगुंटा था, लेकिन परिवार लंबे समय से तिरुपति में रह रहा है। श्याम, जिसने Hotel Management पूरा कर लिया था।

काकीनाडा में नौकरी की तलाश के लिए एक सप्ताह से कोठापेटा मंडल के मोडेकुरू में अपनी दादी के घर पर रह रहा था। लेकिन शनिवार को पुलिस ने शुरुआत में पुष्टि की कि उसने ब्लेड से अपनी कलाई कई बार काटी, उसी ब्लेड को अपनी जेब में रखा और फांसी लगाकर जान दे दी. एक तर्क कि उनकी मृत्यु का कारण अन्य नायकों के प्रशंसक थे, एक तर्क कि यह प्रेम विफलता थी।

वहीं अभी ट्विटर पर #WeWantJusticeForShyamNTR ट्रेंड कर रहा है.


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *