Vijay Antony Daughter Died: साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने की सुसाइड, सदमे में परिवार

Share This Post:

Vijay Antony Daughter

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

Vijay Antony Daughter Died: साउथ सिनेमा के प्रमुख संगीतकार और अभिनेता विजय एंटनी (Vijay Antony) के परिवार से जुड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। उनकी बड़ी बेटी मीरा का मंगलवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, मीरा ने सुसाइड जैसा कदम उठाया था। विजय की बेटी की मौके पर मृत्यु की खबर के बाद, हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

Vijay Antony Daughter ने आत्महत्या करके दी जान:

साउथ इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता और संगीतकार विजय एंटनी के परिवार में एक दुखद घटना घटी। अनुसार रिपोर्ट्स, उनकी बड़ी बेटी (Vijay Antony Daughter) मीरा ने आत्महत्या का कदम उठाया।

इसके बाद, उनकी बेटी को तुरंत निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने उनकी मौके पर मृत्यु की घोषणा की। इस समय, उनका पूरा परिवार आपत्तिग्रस्त है। साथ ही, साउथ इंडस्ट्री भी अभिनेता विजय की बेटी की मौके पर मृत्यु की खबर से पूरी तरह से चौंका है और उनकी बेटी को श्रद्धांजलि दे रही है।

मंगलवार की सुबह, विजय एंटनी की बेटी (Vijay Antony Daughter) की दुखद मौत चेन्नई टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, संगीत निर्देशक और अभिनेता विजय की बेटी मीरा ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीरा की मौत की खबर करीबन 3 बजे तक पहुंच गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब विजय अपनी बेटी के कमरे में पहुंचे, तो वे मीरा को बेसुध अवस्था में पाये, और तुरंत उन्होंने उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया।

यह भी पढ़ें: UPI Lite X: यूपीआई यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! अब बिना इन्टरनेट कर पाएंगे पेमेंट

रिपोर्ट्स के अनुसार Vijay Antony Daughter, 16 वर्षीय मीरा 12वीं कक्षा की छात्रा थीं। उनकी मौके पर मौत पर शोक व्यक्त करते हुए विजय प्रभु ने लिखा, “यह चौंकाने वाली खबर सुबह हुई। विजय एंटनी और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। रेस्ट इन पीस मीरा।

विजय एंटनी कौन हैं? | Who is Vijay Antony?

विजय एंटनी ने तमिल सिनेमा में बेहद अच्छा काम किया है, विजय एंटनी एक प्रमुख संगीतकार हैं जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं। कई वर्षों तक संगीतकार के रूप में कार्य करने के बाद, वह निर्माता, अभिनेता, गीतकार, संपादक, ऑडियो इंजीनियर, और निर्देशक के रूप में भी काम किया है।

उन्होंने फातिमा विजय एंटनी से शादी की है, जो अपने प्रोडक्शन हाउस की देखभाल भी करती हैं। विजय और फातिमा के दो बच्चे हैं, मीरा और लारा। कंपोजर विजय एंटनी वर्तमान में अपने अभिनय प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘रथथम’ के रिलीज की तैयारी की है। उन्होंने हाल ही में चेन्नई में एक कॉन्सर्ट आयोजित किया था, जो काफी प्रशंसा प्राप्त करने में सफल रहा था।


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *