Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी 2′ के विजेता एल्विश यादव कौन हैं, जिन्होंने 16 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया

Share This Post:

Bigg Boss OTT 2 Winner
Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav

Bigg Boss OTT 2 Winner 2023: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) शो की विजयी रहे हैं और उनके प्रति लोगों की बातचीत जारी है। एल्विश को चमकते हुए ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये का इनाम भी मिला। उन्होंने बिग बॉस के इतिहास में किया है ऐसा काम जिसे कोई अब तक नहीं कर पाया है।

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

“Bigg Boss OTT 2” के विजेता: एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने इतिहास रच दिया है। उन्हें 25 लाख रुपये के साथ चमकती ट्रॉफी भी प्राप्त हुई। लेकिन क्या आपको पता है कि एल्विश ऐसे पहले विजेता बने हैं जिन्होंने ‘बिग बॉस’ के 16 साल के रिकॉर्ड को तोड़ा है? इस रिकॉर्ड और एल्विश के बारे में जानिए।

Bigg Boss OTT 2 Winner एल्विश यादव ने 16 साल का रिकॉर्ड तोड़ा

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में शामिल होने का फैसला किया। उनका आगमन शो में धमाल मचा दिया। उनकी शानदार गेम प्लानिंग ने उन्हें धीरे-धीरे घर में अपनी जगह बनाने में मदद की और उन्होंने अंत में फिनाले की ट्रॉफी जीती। एल्विश ने उनके नाम को एक नये दरजे तक पहुँचाने में वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले विजेता के रूप में ऐतिहासिक कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें:

कौन रहा Bigg Boss OTT 2 का फर्स्ट रनर अप

टॉप 2 में उनके साथ अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) भी थे। मेकर्स ने विजेता की घोषणा से पहले पहले 15 मिनटों के लिए वोटिंग लाइन खोल दी थी। इसके बाद होस्ट सलमान खान ने विजेता का ऐलान किया।

कौन है एल्विश यादव (Elvish Yadav)

एल्विश हरियाणा के गुरुग्राम जिले के निवासी हैं और मात्र 24 साल के हैं। वे मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। सन् 2016 में, उन्होंने यूट्यूब पर अपनी साहित्यिक यात्रा की शुरुआत की थी। एल्विश के पास 3 विभिन्न चैनल हैं, और हर चैनल पर मिलियंस में फॉलोअर्स भी हैं।

कितना कमाते हैं Elvish Yadav हर महीने

मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, एल्विश अपने यूट्यूब चैनल से प्रति महीने लगभग 8 से 10 लाख रुपये कमा लेते हैं। इसके साथ ही, एल्विश के कई और व्यापारिक प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनसे वे काफी भारी आय प्राप्त करते हैं, जैसे कि एनजीओ और कपड़ों की ब्रांडिंग। एल्विश एक आलिशान जीवन जीते हैं और उनके पास महंगी गाड़ियों का एक संग्रह है।


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *