Anupama: अनुज के परिवार पर आएगा बड़ा खतरा! इन 7 ट्विस्ट से मचेगा हंगामा

Share This Post:

Anupama
Anupama Tv Show

अनुपमा शो में अगले हफ्ते कई रोचक ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी। उसके सपने एक बार फिर से चकनाचूर हो जाएंगे। इसके अलावा, उसे नए दुश्मनों का सामना भी करना पड़ेगा।

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

‘Anupama’ शो बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बन गया है। हर घर में इस शो को देखा जाता है। रोज़ाना फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। अनुपमा और अनुज को साथ देखने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। इसी उत्सुकता के साथ आने वाले एपिसोड में खास ट्विस्ट शामिल होंगे। आने वाले हफ्ते में फैंस को कई सारे रोचक ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक के बाद एक रोमांचक ट्विस्ट आएंगे जो दर्शकों को बांधे रखेंगे। अगर Anupama की ज़िंदगी से एक विलेन चला गया है, तो अब उसकी ज़िंदगी में उससे भी बड़ा खलनायक की एंट्री होने वाली है, जो उसके साथ ही उसके परिवार को परेशान करने के लिए तैयार है।

Anupama परिवार को देंगी झटका

अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी, वह छोटी के लिए वापस आएगी। उसकी वापसी अनुज और वनराज के साथ ही पूरे शाह और कपाड़िया परिवार को हिला देगी। अनुपमा की वापसी सबको हिला देगी।

अनुपमा का करियर होगा बर्बाद

अनुपमा की एक चूक उसके करियर को चौपट कर देगी। उसके हाथ से गोल्डेन चांस चला जाएगा, और इसके साथ ही मालती देवी उसके भविष्य को भी प्रभावित करेगी और उसकी करियर में समस्या पैदा करेगी।

मालती देवी: अनुपमा की बड़ी दुश्मन

अनुपमा का बदला फैसला सबसे ज्यादा मालती देवी को प्रभावित करेगा। वह अनुपमा को खूब खरी खोटी सुनाएगी। वह अनुपमा को रौद्र रूप में दिखाएगी और आने वाले समय में वह उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बनेगी। वह अनुपमा से अपने नुकसान का बदला लेने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहेगी।

Anupama के परिवार को आएंगी मुसीबतें

मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए उसके परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहेगी। वह छोटी को भी नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार होगी।

नकुल: अनुपमा का सहारा

जब गुरुमां अनुपमा के खिलाफ खड़ी होगी, तब अनुपमा का पूर्व दुश्मन नकुल उसके दुःख का सहारा बनेगा। वह गुरुमां के खिलाफ खड़ा होकर अनुपमा का साथ देगा। इसके कारण गुरुमां नकुल से भी नाराज होगी।

यह भी पढ़ें:

काव्या-वनराज: छोटी के साथ माँ जैसा प्यार

काव्या-वनराज अपनी बेटी के साथ छोटी को माँ जैसा प्यार करेगी और उसे अपने बच्चों की तरह देखेंगे। उनकी ममता भी छोटी के लिए देखने को मिलेगी। इस तरह अनुपमा शाह परिवार का अनोखा रूप देखने को मिलेगा।

बापूजी की वापसी: घर में महौल का बदलाव

बापूजी की वापसी से शाह परिवार के घर का माहौल बदलेगा। बापूजी की वापसी से छोटी की तबीयत पर असर पड़ेगा। बापूजी के साथ छोटी अच्छा वक्त बिताएगी।

Anupama शो में चल रही है ये ट्रैक

शो की कहानी वर्तमान में एक भावनात्मक ट्रैक पर चल रही है। छोटी की बीमारी की वजह से अनुपमा अमेरिका नहीं जा सकेगी और वह वापस लौट आएगी। शो में मालती देवी अनुपमा से नाराज़ हो जाएगी। वह अनुपमा की सबसे बड़ी दुश्मन बनेगी और उसे बदला लेने के लिए तैयार होगी। इसी समय में यह देखने योग्य होगा कि अनुपमा और अनुज़ कैसे इन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं। वहीं Anupama की वापसी से शाह परिवार और कपाड़िया परिवार की प्रतिक्रिया भी देखने योग्य होगी।


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारत का पहला UPI ATM हुआ चालू, अब कार्ड रखने का झंझट हुआ समाप्त! दिल जीतने, जल्द लॉन्च होगी नई Royal Enfield Classic 350, मिलेंगे नए फीचर्स क्या आपका भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा है? 45 दिन के अंदर मिलेगा; करना होगा ये काम! XAI: एलन मस्क ने AI की दुनिया में कर दी नई यात्रा की शुरुआत WhatsApp पर आया New फीचर, Android यूजर्स को मिलेगा फायदा
भारत का पहला UPI ATM हुआ चालू, अब कार्ड रखने का झंझट हुआ समाप्त! दिल जीतने, जल्द लॉन्च होगी नई Royal Enfield Classic 350, मिलेंगे नए फीचर्स क्या आपका भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा है? 45 दिन के अंदर मिलेगा; करना होगा ये काम! XAI: एलन मस्क ने AI की दुनिया में कर दी नई यात्रा की शुरुआत WhatsApp पर आया New फीचर, Android यूजर्स को मिलेगा फायदा