Kala Chashma Song बॉलीवुड के बाद भोजपुरी में रिलीज हुआ ‘काला चश्मा’ राकेश मिश्रा का भोजपुरी वर्जन वायरल

Share This Post:

Kala Chashma Song Bhojpuri Version
Kala Chashma Song Bhojpuri Version

बॉलीवुड मूवी बार-बार देखो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ का गाना काला चश्मा लोगों को खूब पसंद आया था. Kala Chashma गाने पर लोगों ने खूब रील्स बनाया. साथ ही विदेशों मे भी इस गाने पर लोगों ने जमकर ठुमके लगाये.

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

Kala Chashma Song Bhojpuri Version: Youtube पर भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) पहले ही दर्शकों की पसंद बन रही हैं. वहीं हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का अब भोजपुरी वर्जन तैयार करना भी इन दिनों बहुत हीं प्रचलन में है और इन Bhojpuri Version गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है ! हाल ही में एक रेट्रो Hindi Songs के भोजपुरी वर्जन (Hindi Song Bhojpuri Version) ने यूट्यूब पर हंगामा हीं मचा दिया है ! अब एक सुपरहिट हिंदी गाना ‘काला चश्मा’ (Kala Chashma) का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो गया है।

इस काला चश्मा गाने के बोल भोजपुरी के सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Bhojpuri Actor Rakesh Mishra) ने लिखे हैं और इसे आवाज भी राकेश मिश्रा ने ही दी है !

बॉलीवुड फिल्म बार-बार देखो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ का गाना जिसमें रैपर बादशाह और नेहा कक्कड़ की आवाज धमाकेदार है। इस गाने को राकेश मिश्रा ने भोजपुरी वर्जन (Bhojpuri Song) में अपने अंदाज में गाया है ! Rakesh Mishra का गाने ‘काला चश्मा’ का ये भोजपुरी वर्जन किसी भी हाल धमाल मचा रहा है !

दर्शको को काफी पसंद आ रहा ‘काला चश्मा’ (Kala Chashma) भोजपुरी वर्जन

हिंदी और भोजपुरी गाने का नाम ही सिर्फ एक है और इसका म्यूजिक हिन्दी गाना काला चश्मा से बहुत हीं अलग है. राकेश मिश्रा का नया गाना भोजपुरी के दर्शकों को Kala Chashma Bhojpuri खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Best 5 Thrilling Movies: इन साइको थ्रिलर फिल्मों की गुत्थी कर देगी हैरान, हिल जाएंगे दिमाग के तार

Rakesh Mishra अपनी आवाज और एक्टिंग की वजह से भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग हीं पहचान रखते हैं ! आपको बता  कि भोजपुरी के सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा के साथ इस गाने ‘काला चश्मा’ के वीडियो (Kala Chashma Song) में सिमरन तिवारी का कातिलाना अंदाज भी दर्शकों को बहुत ही खूब भा रहा है ! इस काला चश्मा गाने को भोजपुरी अंदाज में तैयार किया गया है ! इस गाना मे राकेश मिश्रा और सिमरन तिवारी (Simran Tiwari) दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है !

रिलीज के कुछ ही घंटो में आ चुके है बहुत सारे व्यूज

आपको बता दें कि Kala Chashma Song में राकेश मिश्रा की आवाज और उनके लिखे गाना काला चश्मा दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं ! इस गाने (Bhojpuri Video) का music रोशन सिंह ने दिया है ! गाना T-Series हमार भोजपुरी पर रिलीज हुआ है ! और इसे कुछ ही घंटों में अब तक 1.2million से ज्यादा बार देखा जा चुका है !


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *