New OTT Releases: वेब सीरीज़ों का जबरदस्त वीकेंड, इस सप्ताह इन 5 वेब सीरीज़ की रिलीज़, हत्या मिस्ट्री से हॉरर तक

Share This Post:

New OTT Releases This Week
New OTT Releases This Week

आजकल New OTT Releases वेब सीरीज़ें बड़ी प्रसिद्धि प्राप्त कर रही हैं। इन सीरीज़ों का उद्योग विस्तारपूर्वक विकसित हो रहा है और लोग विभिन्न वेब सीरीज़ों का आनंद ले रहे हैं। इस हफ्ते भी, कुछ बेहतरीन वेब सीरीज़ें रिलीज़ होने वाली हैं। इन सीरीज़ों में हॉरर, मर्डर मिस्ट्री, प्रेम, रोमांस, और इंट्रीग से भरपूर कहानियां शामिल हैं। यहां हम आपको इस हफ्ते रिलीज़ हो रही 5 नई वेब सीरीज़ों के बारे में बता रहे हैं जो आपको खींच लेंगी।

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

आज के समय में वेब सीरीज़ ने मनोरंजन की दुनिया में एक नया मोड़ ले लिया है। वेब सीरीज़ेस के बढ़ते प्रशंसकों का ध्यान रखते हुए, नई वेब सीरीज़ों की रिलीज़ ने बाज़ार में उत्साह और उत्साह का माहौल पैदा किया है। यदि आप भी नवीनतम वेब सीरीज़ की तलाश में हैं, तो यह लेख आपके लिए ही है। इस लेख में, हम आपको पांच आगामी OTT Releases वेब सीरीज़ों के बारे में बताएंगे जो इस सप्ताह रिलीज़ हो रही हैं।

‘द ट्रायल’ (The Trial):

काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’: एक हाउस वाइफ की प्रेरणादायक कहानी

वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ का एक आकर्षक कथानक है, जिसमें काजोल अभिनीत हैं। यह कहानी एक हाउस वाइफ के बारे में है जो अपने पति के जेल जाने के बाद परिवार के लिए 13 साल बाद एक लॉ फर्म में काम पर लौटती है। यह वेब सीरीज रॉबर्ट किंग और मिशेल किंग की ‘द गुड वाइफ’ का हिंदी रिमेक है। सीरीज का प्रसारण OTT Release 14 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा।

एक परिवर्तनशील कथा

यह OTT Release वेब सीरीज दर्शकों को एक परिवर्तनशील कथा पेश करती है, जिसमें हम एक हाउस वाइफ के साथ जुड़ते हैं जो अपने जीवन में एक नया मोड़ लेती है। पति के जेल जाने के बाद, जो उनके लिए अप्रत्याशित था, वह परिवार के सपोर्ट सिस्टम के बिना अकेले संघर्ष करने के लिए तैयार हो जाती है। इस सीरीज में हम देखेंगे कि कैसे वह एक वकील की तरह काम करती है और अपने परिवार के लिए न्याय की लड़ाई लड़ती है।

द गुड वाइफ का हिंदी रिमेक

‘द ट्रायल’ एक हिंदी रिमेक है जो रॉबर्ट किंग और मिशेल किंग द्वारा निर्मित अंग्रेजी सीरीज ‘द गुड वाइफ’ का एक मुकाबला करती है। इस रिमेक में हमारी अभिनेत्री काजोल ने अपनी किरदार को शानदारी से निभाया है। उनकी प्रतिभा और अदाकारी ने सीरीज को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में सहायता की है।

The Trial OTT Release Date:

14 जुलाई से ही दिनी + हॉटस्टार पर ‘द ट्रायल’ की स्ट्रीमिंग शुरू होगी। यह सीरीज एक उच्च गुणवत्ता वाली कहानी के साथ साझा करेगी, जिसमें काजोल की शानदार अदाकारी दिखेगी। इसे देखने के लिए अपनी सदस्यता ले और इस रोमांचक यात्रा में शामिल हों।

इस नयी और प्रेरणादायक सीरीज ‘द ट्रायल’ को देखकर आपको निश्चित रूप से आनंद आएगा, इसलिए इसे मनोरंजन का एक बेहतरीन स्रोत माना जा सकता है।

‘किंग द लैंड’ (King the Land):

गू वोन की कहानी पर बनी है यह वेब सीरीज

गू वोन की कहानी पर बनी New Web Series नेटफ्लिक्स पर 13 जुलाई को रिलीज़ होने वाली एक वेब सीरीज़ है। यह सीरीज़ ‘किंग द लैंड’ कहानी पर आधारित है, जहां गू वोन एक लक्जरी होटल ग्रुप का उत्तराधिकारी है। वह एक होटल बिजनेस वुमेन चेओन सा-रंग से मिलती है और हर समय मुस्काती रहती है। इस मनोरंजक सीरीज़ को देखकर आपका मनोरंजन बढ़ेगा और आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है।

एंटरटेनमेंट का शानदार ऑप्शन

‘किंग द लैंड: गू वोन’ वेब सीरीज़ एंटरटेनमेंट के लिहाज से एक शानदार ऑप्शन है। इसे देखने के बाद आपका मनोरंजन बढ़ेगा और आप इस महान कहानी के रंग में खो जाएंगे।

Netflix पर रिलीज़ | King the Land OTT Release Date:

नेटफ्लिक्स पर 13 जुलाई से इसे देखें और यह आपके मनोहारी संघर्षों और सफलताओं की कहानी को साझा करेगी।

OTT Release ‘बर्ड बॉक्स बार्सिलोना’ (Bird Box Barcelona):

डिस्टोपियन फ्यूचर में एक अद्भुत सीक्वल

Netflix पर इस हफ्ते ही रिलीज़ हो रही है ‘बर्ड बॉक्स बार्सिलोना’, जो हॉरर फिल्म ‘बर्ड बॉक्स’ का स्पिन-ऑफ सीक्वल है। इस सीरीज़ में पिता और बेटी की कहानी दिखाई गई है, जो एक डिस्टोपियन भविष्य में जीने की कोशिश कर रहे हैं, जहां कोई जीवित नहीं रह पाता। यह सीरीज़ भी 14 जुलाई से देखी जा सकेगी और इसे नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ किया जाएगा।

डिस्टोपियन भविष्य में जीने का संघर्ष

New OTT Release ‘बर्ड बॉक्स बार्सिलोना’ वेब सीरीज़ में हमें एक डिस्टोपियन भविष्य में जीने का संघर्ष दिखाया जाता है। पिता और बेटी दोनों को उन अस्तित्वहीन समयों में अपनी सुरक्षा के लिए निर्माण करना होता है, जहां उनके आसपास कोई भी नहीं होता। इस रोमांचक सीक्वल को देखकर आपको उनकी उद्यमीता और विरासत को समझने का मौका मिलेगा।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ | “Bird Box Barcelona” OTT Release Date

14 जुलाई से ही देख सकेंगे ‘बर्ड बॉक्स बार्सिलोना’ वेब सीरीज़ को। इसे नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ किया जाएगा और आप इस आधुनिक और डरावनी कहानी का आनंद उठा सकेंगे। यह सीरीज़ आपको अद्वितीय रंगों में खो जाने का मौका देगी और आपके मनोहारी संघर्षों को जीवंत करेगी।

यह भी पढ़ें:

‘कोहरा’ (Kohrra):

नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़ ‘कोहरा’ अगली है। यह सीरीज़ दो पुलिसवालों की कहानी पर आधारित है, जहां उन्हें एक एनआरआई दूल्हे की मौत की जांच करनी होती है। इस रहस्यमय वेब सीरीज़ को देखकर आपका मनोरंजन बढ़ेगा और आपको उनकी जांच में साथ जुड़ने का मौका मिलेगा। यह सीरीज़ भी 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ होगी।

रहस्यमय कहानी

‘कोहरा’ वेब सीरीज़ एक रहस्यमय कहानी है, जिसमें हमें दो पुलिसवालों की कहानी दिखाई जाती है। उन्हें एक एनआरआई दूल्हे की मौत की जांच करनी पड़ती है और इस जांच में वे अनसुलझे रहस्यों का पीछा करते हैं। यह मज़ेदार सीरीज़ देखने के बाद आपका मनोरंजन बढ़ेगा और आप उनके साथ रहस्यमय यात्रा में शामिल होंगे।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ | Kohrra OTT Release Date

15 जुलाई को ही आप नेटफ्लिक्स पर ‘कोहरा’ वेब सीरीज़ को देख सकेंगे। यह सीरीज़ आपको उत्कृष्ट मानवीय निर्माण और रहस्य के दुनिया में ले जाएगी। इसके साथ ही, आप दो पुलिसवालों के साथ उनकी जांच में शामिल होंगे और रहस्य के पर्दे को उठाने का प्रयास करेंगे।

माया बाजार फॉर सेल’ (Maya Bazaar For Sale):

‘माया बाजार फॉर सेल’ वेब सीरीज़ एक सटायर है जो सेल प्रीमियम गेटेड सोसाइटी की फैमिली पर आधारित है। इस सीरीज़ में नवदीप पल्लापोलू, नरेश विजया कृष्णा, ईशा रेब्बा, हरि तेजा, झांसी लक्ष्मी, मेयांग चांग, सुनैना, और कोटा श्रीनिवास राव जैसे कलाकारों ने अपनी प्रतिभा से इसे सजाया है। यह सीरीज़ आपको अपने परिवार को याद दिलाने का मौका देती है। इसे आप 14 जुलाई को जी5 पर स्ट्रीम कर सकेंगे।

परिवार की याद दिला देगी

‘माया बाजार फॉर सेल’ वेब सीरीज़ आपको अपने परिवार की याद दिला सकती है। इसमें दिखाए गए कर्कश संघर्षों और परिवार के रिश्तों से आप खुद को जुड़ते हुए पाएंगे। यह सीरीज़ एक मनोहारी और साथ ही सोच-विचार कराने वाली अनुभव हो सकती है जो आपके परिवार की महत्वपूर्णता को समझाएगी।

Zee5 पर स्ट्रीम | Maya Bazaar For Sale OTT Release Date

14 जुलाई से आप जी5 पर new OTT Release ‘माया बाजार फॉर सेल’ वेब सीरीज़ को स्ट्रीम कर सकेंगे। यह सीरीज़ आपको उम्दा अभिनय, व्यंग्यपूर्ण कथा, और परिवार के महत्व के बीच ले जाएगी। इसके साथ ही, आप नवदीप पल्लापोलू, ईशा रेब्बा, और अन्य तालेंटेड कलाकारों की अद्वितीय प्रदर्शन का आनंद लेंगे।


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *