Dimond League 2023: निरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने किया फिर कमाल, डायमंड लीग मे 87.66 मीटर भाला फेंक जीता गोल्ड मेडल, देखें विडियो

Share This Post:

Dimond-League-2023-Neeraj-Chopra

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

Lausanne Diamond League 2023: मौजूदा ओलंपिक चैंपियन निरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने लॉज़ेन डायमंड लीग 2023 का खिताब जीता, जिसमें उन्होंने अपने पांचवें प्रयास में 87.66 मीटर दर्ज किया। यह सीज़न का उनका दूसरा गोल्ड मेडल है।

नीरज चोपड़ा चोट से उबरने के बाद धमाकेदार वापसी कर रहे हैं! मौजूदा ओलंपिक चैंपियन निरज चोपड़ा ने अपने पांचवें प्रयास में 87.66 मीटर का थ्रो दर्ज किया, जो उन्हें लॉज़ेन डायमंड लीग 2023 का Gold Medal जीतने में मदद करने के लिए काफी था। हालांकि दोहा में उनके कारनामों के बाद यह दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी का सीज़न का दूसरा डायमंड लीग खिताब था। लेकिन उन्होंने अच्छी शुरुआत नहीं की, पर एक चैंपियन की तरह उन्होंने यह प्रभाव तब डाला जब यह उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता था।

यह भी पढ़ें: 

नीरज चोपड़ा ने एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की, क्योंकि उन्होंने एक और डायमंड लीग जीत हासिल की, क्योंकि इस बार उन्होंने पीछे से आकर 87.66 मीटर के विशाल थ्रो के साथ लॉज़ेन डायमंड लीग का खिताब जीता। उन्होंने फाउल थ्रो के साथ धीरे-धीरे शुरुआत की, लेकिन धीरे-धीरे अपने पांचवें प्रयास में सफल रहे और निकटतम प्रतिद्वंद्वियों जूलियन वेबर और जैकब वडलेज की पहुंच से आगे निकल गए। दोहा में जीत के बाद यह सीज़न की उनकी दूसरी डायमंड लीग जीत है।

Watch Neeraj Chopra’s Throw Video Here | यहां देखें निरज चोपड़ा थ्रो विडियो

 


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *