Nothing Phone 2 लॉन्च से पहले ही हुआ ‘Out Of Stock’ | Nothing Phone 2 की कीमत, देखें बजट में है या नहीं!

Share This Post:

Nothing-Phone-2

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

Nothing Phone 2: नथिंग फोन 2 भारत में 11 जुलाई को नथिंग फोन 1 के successor के रूप में लॉन्च होने के लिए तैयार है, जो जुलाई 2022 में जारी किया गया था। कंपनी ने हैंडसेट के कुछ प्रमुख विशिष्टताओं की पुष्टि की है और डिजाइन का भी खुलासा किया है। फोन 2 स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC, 6.7 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले और 4,700mAh बैटरी से लैस होगा। अब, एक टिपस्टर ने फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का सुझाव दिया है और भारत में इसकी कीमत का भी संकेत दिया है। फोन का भारतीय वेरिएंट गीकबेंच पर भी देखा गया था।

Nothing Phone 2 लॉन्च से पहले ही हुआ ‘Out Of Stock’

Nothing Phone 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन 2 ‘आउट ऑफ स्टॉक’ हो गया है। लॉन्च से पहले, फोन खरीदने के लिए प्री-ऑर्डर पास Flipkart पर पहले ही बिक चुके हैं।

Nothing Phone 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन 2 ‘आउट ऑफ स्टॉक’ हो गया है। लॉन्च से पहले, फोन खरीदने के लिए प्री-ऑर्डर पास फ्लिपकार्ट पर पहले ही बिक चुके हैं। नथिंग फोन (2) भारतीय बाजार में नथिंग फोन (1) की तरह ही फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने 29 जून से स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी थी और अब कंपनी ने घोषणा की है कि फोन के पास बिक ​​चुके हैं।

Nothing Phone 2 में क्या है खास

नथिंग फोन 2 में अपने पिछले मॉडल की तुलना में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। बरार के मुताबिक, इसमें 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले पैनल होगा, जो कि फुल-एचडी+ है और 120Hz का रिफ्रेश रेट भी होगा।

टिप्स्टर योगेश बरार कहते हैं कि नथिंग फोन 2 एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस 2.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा। इस बीच, मॉडल के भारतीय वेरिएंट की गीकबेंच लिस्टिंग से यही पता चलता है, कि फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। थिंग फोन 2 में 12 जीबी तक रैम और 256/512 जीबी तक इंटरनल स्इटोरेज होने की संभावना है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि Nothing Phone 2 को 3 साल का एंड्रॉइड अपडेट और 4 साल का सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

Nothing Phone 2 में कैमरा के लिए, फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ Nothing Phone 2 में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी Sony IMX890 सेंसर और बैक कैमरा के लिए अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL JN1 सेंसर होने की उम्मीद है। फोन के फ्रंट कैमरे में 32-मेगापिक्सल सेंसर मिलने की संभावना है।

कंपनी ने पुष्टि की है कि नथिंग फोन 2 में 4,700mAh की बैटरी होगी। टिपस्टर का सुझाव है कि फोन 33W वायर फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह भी बताया गया है कि हैंडसेट आईपी रेटिंग के साथ आएगा, लेकिन विवरण अज्ञात है। बायोमेट्रिक्स के लिए, फोन में कथित तौर पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Nothing Phone 2 Price भारत में इतनी होगी कीमत

जहां तक ​​कीमत की बात करें भारतीय बाजार में इस नथिंग फोन 2 की कीमत 42,000 रुपये से 43,000 रुपये के बीच हो सकती है।

Nothing Phone 2 पर प्री-बुकिंग ऑफर्स

कंपनी ने हाल ही में बताया कि नथिंग फोन 2 के प्री-ऑर्डर पूरी तरह से Sold Out हो चुके हैं, जल्द ही और पास को flipkart पर नथिंग फ़ोन के यूजर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन को 29 जून से फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने  बताया कि ग्राहक 2000 रुपये में प्री-ऑर्डर पास खरीद सकते हैं, जो कि रिफंडेबल है। प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 8499 रुपये के नथिंग ईयर (स्टिक) को आधी कीमत में यानी 4250 रुपये में खरीदने का मौका मिल सकता है।

कंपनी ने कहा कि वह जल्द ही और Nothing phone 2 pre order पास उपलब्ध कराने पर काम कर रही है। कंपनी ने कई प्री-बुकिंग ऑफर की घोषणा की थी, जिसमें कुछ प्रमुख बैंकों के कार्ड पर इंस्टेंट छूट, 399 रुपये में फोन (2) स्क्रीन प्रोटेक्टर और 499 रुपये में फोन (2) केस,  2,499 रुपये वाला में नथिंग पावर 45W चार्जर मात्र 1,499 रुपये में दिया जा रहा है। इसके अलावा, जो ग्राहक फोन (2) को प्री-बुक करते हैं, उन्हें नथिंग के ईयरबड्स को भी 8,499 रुपये की बजाय मात्र 4,250 रुपये में खरीद सकते हैं।


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *