Housefull 5: Akshay Kumar Announce, Housefull 5 Release date | इस तारीख को हाउसफुल 5 होगी रिलीज!

Share This Post:

Housefull5

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

Housefull 5 Movie Update: अक्षय कुमार Akshay Kumar अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह बड़े पर्दे पर कॉमेडी का भी शानदार हुनर रखते हैं। अक्षय ने बहुत सारी कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार की हिट कॉमेडी मूवीज सीरीज ‘हाउसफुल’ दर्शकों और फैंस को बहुत ही खूब पसंद आई थी.

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं। अब उन्हें एक हिट फिल्मो कि जरुरत  है, लगातार फ्लॉप के बाद अब उनसे फिल्मों को लेकर सवाल पूछे जाने लगे हैं। हालांकि उनका कहना है कि इससे उन्हें बहुत फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि करियर के मोड़ में वह पहले भी ऐसे वक्त से गुजर चुके हैं। उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं।

Why is Housefull 5 trending?

#Housefull5 फिल्म का अभी तक 4 सीक्वल मे सामने आ चुका हैं, जिसमें अक्षय कुमार के साथ कई और बड़े स्टार्स ने साथ मे स्क्रीन शेयर किया. अब ‘अक्षय कुमार’ ने फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए ‘हाउसफुल 5’ मूवी के रिलीज तारीख का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद लोगों में फिल्म को लेकर अब और एक्साइटमेंट बढ़ गई है. कई ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के पास फैंस के लिए खुशखबरी है। साजिद अपनी अगली फिल्म हाउसफुल 5 के लिए तैयार हैं। Akshay Kumar अपने एक ट्विटर के पोस्ट में बताया कि फिल्म में अब ‘पांच गुना पागलपन’ होगा.

यह भी पढ़ें: 

इसके साथ ही यह भारतीय सिनेमा में ‘हाउसफुल’ पांच श्रृंखला वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। Housefull5 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ये दो कलाकार एक बार फिर सीरीज में वापसी करेंगे हैं। रितेश और अक्षय हाउसफुल की पिछली फ्रेंचाइजी में भी साथ नजर आ चुके हैं। अब तक इन दो स्टारकास्ट का खुलासा हुआ है निर्माता जल्द ही अन्य कलाकारों को शामिल करेंगे। अभी आगे और सितारों के बारे में जानकारी आना बाकी है।

Housefull 5 Release date | कब रिलीज होगी हाउसफुल 5 ?

अक्षय ने अपने Instagram हैंडल से हाउसफुल 5 का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘पांच गुना पागलपन के लिए तैयार हो जाओ! आप सभी के लिए ला रहा हूं साजिद नाडियाडवाला की Housefull 5 तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनी फिल्म के साथ दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में मिलते हैं!’ आप इस फिल्म को  दिवाली 2024 में सिनेमाघरों में देख पाएंगे।

फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है और इसमें कोई शक नहीं है कि यह हाउसफुल सिक्वल की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला ने साल 2010 में हाउसफुल श्रृंखला की शुरुआत की थी। इसके बाद 2012 में Housefull 2, 2016 में Housefull 3 और 2019 में हाउसफुल 4 सिनेमा घर मे रिलीज हुई।

फिल्म Housefull 5 cast और डायरेक्टर

Housefull 5 Starcast में अक्षय के साथ रितेश देशमुख भी होंगे। दोनों ‘हाउसफुल’ सीक्वल में पहले भी साथ काम कर चुके हैं। दूसरे स्टारकास्ट के बारे में जल्द ही जानकारी दी जाएगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। जिसे तरुण मनसुखानी निर्देशित कर रहे हैं। 

इन फिल्मों का भी फैंस को है इंतजार

आपको बता दें कि आने वाले समय में अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है।  फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई फिल्मे अगले महीने मे सिनेमा घर मे लग जाएगी। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ओएमजी 2 (OMG 2) है, जो कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू (The Great Indian Rescue), अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर, सोराराई पोटरू (Soorarai Pottru) की हिंदी रीमेक, स्काई फोर्स, बड़े मिया छोटे मिया, छत्रपति शिवाजी महाराज और जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3)और हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) जैसी मूवीज में नजर आने वाले हैं।


Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *