Harley Davidson X440 का बड़ा फैसला, अगले महीने से ग्राहकों को मिलेगी नई चमचमाती बाइक, Tvs ने पकड़ा माथा

Share This Post:

Harley Davidson X440
Harley Davidson X440

Harley Davidson X440: हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले डेविडसन के साथ मिलकर भारत में X440 नई बाइक लॉन्च की थी। यह बाइक अपने लुक और फीचर्स के कारण युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो गई है। लॉन्च के साथ ही इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई थी, और लोगों ने जमकर इस बुक करना भी शुरू कर दिया है। अब Hero ने फैसला लिया है कि इस बाइक की डिलीवरी अक्टूबर 2023 से शुरू होगी।

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

अगले महीने से ग्राहकों को मिलेगी यह Harley Davidson X440 बाइक

हीरो ने फैसला लिया है कि इस हार्ले डेविडसन X440 (Harley Davidson X440) बाइक की डिलीवरी अक्टूबर 2023 से शुरू होगी। डिलीवरी शुरू होने से पहले, ग्राहक इस बाइक की टेस्ट राइड ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें किसी भी हीरो डीलरशिप पर जाकर बुकिंग करनी होगी। बुकिंग की राशि 25,000 रुपये है।

नई Harley Davidson X440 बाइक के लिए ग्राहकों में काफी उत्साह है और इसकी डिलीवरी शुरू होने के बाद यह और भी लोकप्रिय हो सकती है।

Harley Davidson ने भारत में बजट बाइक लॉन्च कर की अपनी वापसी

Hero MotoCorp के साथ मिलकर डेवलप की गई X440 सीरीज चार साल बाद भारतीय बाजार में वापसी की है, अमेरिकी बाइक निर्माता कंपनी Harley-Davidson. कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर भारत में बजट बाइक लॉन्च की है। यह कंपनी की भारत में पहली बजट बाइक है। बाइक को X440 नाम दिया गया है और यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है। बेस वेरिएंट का नाम Denim है और इसकी कीमत 2.39 लाख रुपये है। टॉप वेरिएंट का नाम Vivid है और इसकी कीमत 2.6 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: Citroen eC3 Finance Plan: एक लाख में सस्ती में खरीदें Citroen eC3 इलेक्ट्रिक कार, जानें पूरा फाइनेंस प्लान

हार्ले डेविडसन ने भारत से साल 2019 में अपने कारोबार को बंद कर दिया था। कंपनी को भारत में अपने ज्यादा कीमत वाले बाइक्स के कारण भारी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा था।

हार्ले डेविडसन ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर भारत में बजट बाइक लांच करने का फैसला किया है। कंपनी का मानना है कि यह बाइक भारतीय बाजार में कंपनी के लिए सफल हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Hero ने पेश की सस्ती e-Bike, सिंगल चार्ज में चलेंगी 240 किमी

फीचर्स

Harley Davidson X440 बाइक में 440cc का 2 वाल्व सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन एयर ऑयल कूल्ड तकनीक पर काम करता है और 27 bhp का पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

बाइक में ABS वाले व्हील्स के साथ बेहतरीन सस्पेंशन, 17 और 18 इंच के एलॉय व्हील्स, ओडोमीटर, सर्विस इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे कई नए फीचर्स दिए गए हैं।


WhatsApp Group (Join Now)

Join Now

Telegram Group (Join Now)

Join Now

Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *